शशि नगर स्थित शिव मंदिर में लगाया बुढ़ापा व विधवा पेंशन कैम्प

जालन्धर 5 दिसम्बर (बृजेश शर्मा) : जालन्धर वार्ड नं 63 में पड़ते शशि नगर स्थित शिव मंदिर में विधवा, बुढ़ापा पेंशन व कच्चे मकानों को पक्का बनाने वाले फार्म भरने का कैम्प आयोजित किया गया। यह कैम्प आम आदमी पार्टी नार्थ हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल की अगुवाई में युवा नेता मनदीप खेडा ने लगवाया।

यह कैम्प सुबह से लेकर शाम तक चला।सैंकड़ो लोगो ने इस कैम्प का फायदा उठाया।

इलाका निवासी कमल बहल ने कहा कि मनदीप खेडा की और से बहुत ही बढ़िया कार्य किये जा रहे है। मनदीप ने ऐसे काम कर दिए जिसको शायद ही कोई करवा पता। हमारी तो आम आदमी पार्टी से गुजारिश है कि मनदीप को इस बार टिकट दी जाए। ताकि हमारे इलाके का और भी सुधार हो सके।

वही इलाके की महिला शशि रानी ने कहा कि यह जो बुजुर्गों के लिए कैम्प लगाए जा रहे है। बहुत ही अच्छा कार्य है। हमारी अपील है कि मनदीप को सरकार टिकट दे और हम उसे जरूर जिताएंगे।

अनिल हांडा ने बताया कि इस कैम्प के दौरान लोगो के फार्म भरे जा रहे है। जिसके बुढ़ापा पेंशन,विधवा पेंशन,विकलांग पेंशन व जिनके घरों की कच्ची छते है उनको पक्का करवाने वाले फार्म भरे जा रहे है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह कैम्प हर हफ्ते अलग अलग वार्ड में लगाया जाता है।

वही इलाके के युवा नेता मनदीप खेडा मनी ने बताया कि यह कैम्प दिनेश ढल्ल की अगुवाई में लगाया गया है। यह सुबह 10 से शाम 4 बजे तक लगाया गया है। लेकिन अगर कोई यह फार्म भरने में रह भी जाता है तो वह मुझसे सीधा संपर्क करके यह फार्म भर सकता है। अगर कोई नही आ पाता तो मुझे बता दे मैं खुद उनके घर जाकर फार्म भर दूंगा। जनता की सेवा ही मेंरा धर्म है।

इस कैम्प में संतोख भगत, अनिल हांडा, वार्ड नं 63 से आम आदमी पार्टी के युवा नेता मनदीप खेडा, अश्वनी कुमार,राम वर्मा,शाम वर्मा,तरुण, जोगिंदर पाल (पांडे), कमल बहल, कृष्ण लाल, रोबिन, अमित अरोड़ा, राकेश कुमार, प्रदीप चड्डा,रेखा रानी, शशि शर्मा, रिंकू खुल्लर व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *