रेलवे स्टेशन के बाहर लाल रंग के अटैची को देख लोग मचा हड़कंप

जालन्धर 15 नवम्बर (बृजेश शर्मा) : जालंधर के सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर आज सुबह लाल रंग का अटैची देख लोग घबरा गए। एक व्यक्ति फिल्मी स्टाइल में लाल रंग का अटैची लेकर आया और स्टेशन के बाहर बड़ी आसानी से रखकर फरार हो गया। स्टेशन के बाहर व अंदर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है लेकिन बावजूद के एक व्यक्ति लास्ट को अटैचिंग में डाल इतनी आसानी से लग गया कि किसी भी पुलिस मुलाजिम को पता तक नहीं चला । जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।


पुलिस ने मौके पर आकर बैग को खुलवाकर देखा तो उसमें एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच शुरू करवा दी है।


वहीं मौजूद राजू कुमार ने बताया कि वह सुबह करीब 7:00 बजे जब स्टेशन के पास था तो उसने लाल रंग का अटैची देखा जिस में से एक पैर दिख रहा था। जिसके बाद तुरंत उसने पुलिस को इस बारे में सूचना दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अटैची को अपने कब्जे में लेकर खोला तो उसमें लाश पड़ी हुई थी।

वही मौके पर पहुंचे जीआरपी डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि करीब 7:30 बजे हमें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के बाहर एक बैग पड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वह को कब्जे में लेकर खोला गया तो उसमें एक करीब 35 वर्षीय व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया है जिसमें 1 कैंची के पल पहने व्यक्ति इस बैक को लेकर आता है और स्टेशन के बाहर छोड़ स्टेशन के अंदर से होता हुआ व्यक्ति चला जाता है। आरोपी की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *