मामला ब्रिटिश ओलिविया स्कूल के मालिक व एएसआई पर दर्ज F I R का

जालंधर 15 अक्टूबर (जी ब्यूरो) : जालंधर में आज सुबह से ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला फूंक प्रदर्शन किया जा रहा है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करे और पेज को फॉलो करें👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

https://fb.watch/gao7tb6eIB/

जिसमें सुबह भाजपा की ओर से सीएम मान का पुतला फूंका गया था तो वहीं शाम को कांग्रेस के सेंट्रल हलके से पूर्व विधायक रजिंदर बेरी की अध्यक्षता में भगवंत मान का पुतला फूंका गया।

पूर्व विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि पहले भी पंजाब में कई सरकारी रही है लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद करप्शन को लेकर सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे कि हम करप्शन खत्म कर देंगे लेकिन कुछ दिन पहले रामा मंडी स्थित ब्रिटिश ओलिविया स्कूल में चोरी का मामला सामने आया था। जिसमें भारी मात्रा में सोना और कैसे चोरी हुआ था लेकिन पुलिस ने एफ आई आर में सिर्फ आठ से 9 लाख लिखा और बाकी के पैसे खुर्द बुर्द कर गई। आगे भी कई चोरियां हुई हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि पुलिस ही चोरी का सामान खुर्द बुर्द कर दे। हमारी प्रशासन से मांग करते हैं कि जो सही दोषी हैं उन पर मामला दर्ज किया जाए नहीं तो सोमवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव किया जाएगा अगर तब भी पुलिस ने अपना कार्य सही ढंग से ना किया तो पंजाब के डीजीपी गौरव यादव से इस मामले में मिला जाएगा।
इस मौके पर पूर्व विधायक राजेंद्र बेरी,पार्षद बंटी नीलकंठ,पार्षद जस्सल,पार्षद शेरी चड्डा,रवि,जीत सैनी,कर्ण पाठक, राहुल पाठक व अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *