माई हीरा गेट में दुकानदार व निगम मुलाजिम हुए आमने-सामने, माहौल तनावपूर्ण

आज जालंधर के माई हीरा गेट में कॉरपोरेशन के टिपर ड्राइवर के साथ मारपीट करने पर हंगामा हो गया।

https://fb.watch/eG4xoX2Erh/

मामला उस वक्त ज्यादा गर्म आ गया, जब एक दुकानदार ने टिप्पर चालक के आगे अपना मोटरसाइकिल खड़ा कर उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसके साथ हाथापाई की और उसे जख्मी कर दिया ।


जालंधर का भीड़-भाड़ वाला इलाका माई हीरा गेट आज सुबह कॉरपोरेशन के सफाई कर्मचारी अपना ट्रक लेकर मार्किट से गुजर रहा था। उसमें इस टिप्पर के घुसने की वजह से वहां पर और ट्रैफिक जाम हो गया पीछे से आ रहे एक दुकानदार ने अपने मोटरसाइकिल को टिप्पर के आगे लगाकर सफाई कर्मचारी से गाली गलौज करना शुरू कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की।मामले की जब सूचना कॉरपोरेशन के कर्मचारियों तक पहुंची तो कॉरपोरेशन यूनियन के लोग उस इलाके में इकठे हुए और वहां पर खूब हंगामा हुआ।घायल कर्मचारी को सरकारी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पार्टियों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया ।पुलिस ने मौके से दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। जिसके चलते वहां पर मौजूद कॉरपोरेशन के मुलाजिमों ने पुलिस के आश्वासन के बाद ट्रैफिक को खोल दिया ।

वहीं दूसरी ओर यूनियन के प्रधान चंदन ग्रेवाल ने बताया कि दुकानदार की तरफ से जो भी यह गुंडा गर्दी की गई है। वह सरारसर गलत है। ऐसी गुंडागर्दी हम कतई बर्दाश नही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *