फगवाड़ा गेट में चोरो ने एक साथ तीन दुकानों को बनाया निशाना

जालन्धर 8 नवम्बर (बृजेश शर्मा) : जालन्धर की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक की मार्किट फगवाड़ा गेट में आज फिर से 3 दुकानों को चोरो ने अपना निशाना बनाया है। जहां से करीब लाखो की नगदी के साथ साथ दुकानों से सामान भी ले उड़े। यहां पर कई बार दुकानों में चोरियां हुई हैं लेकिन पुलिस ने यहां अभी तक रात की गश्त नही बड़ाई है।

भल्ला एन्ड कम्पनी के मालिक दर्शन भल्ला

ने बताया कि जब सुबह हम दुकान पर आए,तो कुर्सियां बिखरी हुई थी। साथ मे गल्ले में जो नकदी पड़ी थी वह भी गायब थी। करीब 30 हजार से ज्यादा की नकदी थी। साथ मे ऊपर के फ्लोर पर भी चोर गए और कुछ मशीनों के खाली डिब्बे पड़े है। उनसे भी मशीन ले गए है। चोर सभी दुकानों में ऊपर के रास्ते से आये थे। क्योंकि पास ही में एक कबाड़ की दुकान है जहां पर एक सीढ़ी लगी हुई है। जिसके मालिक को कई बार कह वहुके है को यहां से सीढ़ी हटा लो लेकिन उसने अभी तक सीढ़ी नही हटाई।

वही दूसरी दुकान के मालिक ने बताया कि रोजाना की तरह रात को दुकान बंद करके गए थे। जब सुबह आकर देखा तो गल्ले में से करीब 25 हजार की नकदी गायब थी।


अजंता इलेक्स्ट्रिक स्टोर के मालिक बलदेव राज आहूजा

ने बताया कि चोर ऊपर के रास्ते से आये थे। जब सुबह आकर देखा तो समान बिखरा पड़ा था। अब कितना नुकसान हुआ है। पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा।

फगवाड़ा गेट के इलेक्ट्रॉनिक्स मार्किट के प्रधान अमित सहगल

ने बताया कि फगवाड़ा गेट में आएदिन चोर दुकानों को निशाना बनाते है। कई बार पुलिस को यहां पर गश्त बढ़ाने को कहा गया है। लेकिन अभी तक यहां पर कोई गश्त नही बड़ाई गई। जिस कारण आज फिर से 3 दुकानों को चोरो ने निशाना बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *