पूर्व विधायक के डी भंडारी के घर पहुंचे भाजपा नेता तरुण चुघ

जालन्धर 1 फरवरी (ब्यूरो) : बीते दिन जालंधर वार्ड नंबर 64 से कांग्रेस के पूर्व पार्षद सुशील कार्य विकी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। जिसमें विक्की कालिया ने अपने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था।

वीडियो देखें और चैनल को SUBSCRIBE करें

जिसमें नार्थ हलके से भाजपा के विधायक रह चुके केडी भंडारी का भी नाम लिखा था। इसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखें केडी भंडारी से अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज कर दिया था। जिसको लेकर आज पूर्व विधायक केडी भंडारी के घर भारतीय जनता पार्टी ऑल इंडिया के सेकेट्री तरुण चुघ पहुंचे। उन्होंने केडी भंडारी के साथ बैठकर सारे मामले को सुना।
जिसके बाद तरुण चुघ ने कहा कि सुशील कालिया की मौत बेहद दुखदाई है।लेकिन पंजाब सरकार और पुलिस ने जो केडी भंडारी पर मामला दर्ज किया है वह भी सरासर गलत है। पुलिस द्वारा जो मामला दर्ज किया गया है।उसे सरकार जल्द से जल्द करवाएं। चुघ ने बताया कि केडी भंडारी ने एक बहुत ही सुलझे हुए और अच्छे लीडर है। इन्होंने तो करप्शन के खिलाफ एक आवाज उठाई थी। जिसके सारे दस्तावेज डिप्टी कमिश्नर को जमा करवाए गए थे। डिप्टी कमिश्नर द्वारा इसकी एक कमेटी गठित की गई और उस कमेटी ने पूरी जांच पड़ताल करके यह फाइल दोबारा डिप्टी कमिश्नर को सौंपी थी जिसके बाद सुशील कालिया विकी और अन्य पर मामला दर्ज हुआ था। यह मामला जालंधर सेशन कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट और उसके बाद सुप्रीम कोर्ट में भी यह मामला पहुंचा। पूरे दस्तावेज सही थे इसीलिए ही सुप्रीम कोर्ट ने सुशील कालिया के बेटे को अभी तक जमानत नहीं दी। सरकार को यही कहना चाहते हैं कि जो भी केडी भंडारी पर मामला दर्ज किया गया है उसे जल्द से जल्द रद्द किया जाए।
वहीं दूसरी ओर पंजाब के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर चुग ने कहा कि पंजाब की स्थिति अब पहले से कुछ खराब हो चुकी है इसमें सरकार की ओर से पुलिस के हाथ बंधे हुए हैं अगर पंजाब सरकार पुलिस को पूरी पावर के साथ भेज दे तो पंजाब की पुलिस भी किसी देश से पुलिस से पीछे नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *