पुलिस अधिकारियों को साथ लेकर बस स्टैंड पहुंचे ADGP,जाने क्यों

जालन्धर 22 दिसम्ब (ब्यूरो) : नय साल के नजदीक आते ही पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते आज जालंधर शहर की विभिन्न पार्किंग स्थलों पर पुलिस द्वारा स्पेशल चेकिंग अभियान चलाया गया।

जिसमें डॉग स्क्वायड, बम निरोधक टीम व टेक्निकल टीम के साथ आज एडीजीपी राम सिंह की अगुवाई में जालंधर पुलिस कमिश्नर एस भूपति द्वारा यह चेकिंग अभियान चलाया गया। इस चेकिंग अभियान में पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। जहां चैकिंग के दौरान टेक्निकल टीम ने जब अपने लैपटॉप पर टू व्हीलर के नम्बर डाल चेकिंग की तो उसकी कोई भी इंफॉर्मिशन न मिलने करीब 3 व्हिकलो को जब्त कर जांच शुरू कर दी गई।
यहां बता दे कि शहर की पॉश पार्किंगों से पिछले 6 महीनों में 100 के करीब ऐसे वाहन मिले है। जिनकी पुलिस के रिकॉर्ड में कोई जानकारी ही नही है।


वही जालंधर में विशेष तौर पर पहुंचे एडीजीपी राम सिंह ने बताया कि यह आज एक डीजीपी पंजाब के आदेशों पर स्पेशल चेकिंग अभियान चलाया गया है। जिसका नाम ईगल ड्राइव रखा गया है। इस ड्राइव को लेकर पूरे पंजाब के पार्किंग स्थलों पर विशेष चैकिंग की गई है। और यह चैकिंग सभी जिलों में चलेगी। साथ मे यह आगे भी चलती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *