पुरानी रंजिश के चलते घर पर किया हमला

फगवाड़ा 13 अक्टूबर (ब्यूरो) : फगवाड़ा के खेडा मस्जिद तिविया मोहल्ले में बुधवार की रात को कुछ युवको ने हमला कर दिया।

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://facebook.com/186839270513599

जिसमें युवको ने घर के बाहर पड़ोसियों के वाहनों को तोड़ा और साथ मे दरवाजे पर हथियारों से हमला कर दरवाजे को तोड़ घर मे दाखिल हो गए।जिसके बाद उन्होंने अंदर भी पूरी तबाही मचाई।और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। लेकिन तोड़ने से पहले सभी हमलावर उस कैमरे में कैद हो गए थे। साथ ही घर के बाहर गली में भी लगे सीसीटीवी कैमरों में हमलवार कैद हो गए।
जानकारी देती हुई हरवीन कौर ने बताया कि इन युवको का मेरे देवर के साथ कोई झगड़ा चल रहा था। जिसकी वजह से आज इन्होंने यह हमला किया है। हमला रात करीब 10 बजे हुआ। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।इन हमलावरों में से कुछ युवक हमारे पास के मोहल्ले के ही है। इनमें से एक नोना, फतेह की पहचान हुई है।

वही घर में मौजूद एक नन्ही बच्ची जिसका नाम गुरमीत कौर है उसने बताया कि नोना नामक युवक और फतेह यह पहले मेरे मामा को घर के बाहर ले कर गए और वहां जाकर उससे मारपीट की जिसके बाद यह दोनों चले गए और बाद में अन्य युवकों के साथ वापस आए और घर पर तोड़फोड़ कर दी।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि हमें सूचना मिली कि यहां पर तोड़फोड़ हुई है।यह तोड़फोड़ का कारण यह है कि इनकी पहले भी आपस मे झगड़ा हुआ था। जिस कारण आज यह घटना घटी है। मौके पर जाकर सीसीटीवी को भी अपने कब्जे में ले लिया है और उनमें से कुछ युवकों की पहचान हो गई है।जिसमे नोना,गग्गी,फतेह,ख्वाइश,दीपा की पहचान हुई है। इनके खिलाफ मनप्रीत के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *