नव वर्ष के आगमन को लेकर राजीव दुग्गल ने लगाया लंगर

जालन्धर 31 दिसम्बर (ब्यूरो) : नववर्ष के आगमन को लेकर एवं आमजन के लिए सद्भावना एवं उन्नति की प्रार्थना करते हुए शनिवार को मॉडल टाउन श्मशान घाट के बाहर एक लंगर का आयोजन किया गया।


इस संबंधी जानकारी देते हुए राजीव दुग्गल ने बताया कि पिछले लगभग चार-पांच साल से मॉल्टन श्मशान घाट के अंदर बने हुए प्राचीन शनि मंदिर में माथा टेकने के लिए आने वाले सभी भक्त जनों की तरफ से मिलकर हर साल यह आयोजन किया जाता है ताकि पूरे शहर वासियों के लिए सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना करके भगवान शनिदेव का आशीर्वाद प्राप्त किया जा सके।
उन्होंने कहा कि भगवान शनि देव की असीम कृपा है जिसके चलते हर साल भक्तों का इजाफा हो रहा है और लंगर का स्वरूप भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।


राजीव दुग्गल ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी भक्त जनों में असीम उत्साह देखने को मिला और इस बार के लंगर में विशेष तौर पर राकेश अरोड़ा, लखबीर सिंह कॉमन लाली, सुखबीर सिंह सुखी, जी नागपाल, मोनू मेहता, नितिन भंडारी, सोनू सानन, मनीष गुप्ता, पंकज गुप्ता, दविंद्र प्रताप, संदीप कुमार, अमन जैन, अमित घई, इस्पेक्टर ओंकार सिंह बराड़, रोहित, प्रिंस जुनेजा, रमेश सहगल, सौरभ अग्रवाल, टीनू मल्होत्रा, विक्की चड्ढा, रमेश लखन पाल, मुनीश नागपाल, नितिन गुप्ता आदि भक्तजनों द्वारा ना केवल अपनी एक कमाई से इस लंगर में योगदान डाला गया बल्कि इस लंगर को सफल बनाने के लिए सुबह से लेकर दोपहर तक लंगर बरताने की सेवा भी की गई।
राजीव दुग्गल ने बताया कि इस प्राचीन शनि मंदिर की महिमा इतनी अपरंपार है कि जो कोई भी यहां सच्चे मन से आकर मुराद मांगता है उसकी मुराद हर हाल में पूरी होती है और उसके व उसके परिवार के ऊपर सदैव शनिदेव का आशीर्वाद बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *