दुबई का ऐशोआराम छोड़ लड़की ने परिवार के साथ मिलकर लगाई रेहड़ी

फगवाड़ा 12 अक्टूबर (बृजेश शर्मा) : आज के समय मे जहां हर कोई विदेश (Foreign) जाने की सोच रखता है। क्योंकि उनकी सोच है कि वहां जा कर पढ़ाई कर और वहीं पर जाकर सेटल हो जाये।

लेकिन वहीं दूसरी ओर फगवाड़ा (Phagwada) की रहने वाली एक ऐसी लड़की रवलीन है जो विदेश कुछ और अपने देश वापस आई और यहां आकर सेटल हो गई।लेकिन रवलीन (Ravleen)ने विदेश छोड़ भारत मे अपने परिवार के साथ रहने का फैंसला लिया।इसने शेफ (Shef)का कोर्स दुबई में किया। जिसके बाद यह वापिस अपने घर फगवाड़ा आ गई।और यहां पर चौपाटी में रेहड़ी लगाकर नोजवानों के लिए एक मिसाल कायम की है।

दिल्ली (Delhi) में परिवार के साथ धोखा होने के कारण रवलीन का परिवार फगवाड़ा में आकर बस गया
रवलीन ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में बहुत अच्छी जिंदगी बिता रही थी।लेकिन फिर एक समय ऐसा आया कि सब कुछ उनसे छिन गया और वह अपने परिवार के साथ फगवाड़ा में आकर बस गए।
दुबई (Dubai) से आने के बाद गई हैदराबाद (Haidarabad)


रवलीन ने बताया कि जब वह दुबई से वापिस आई तब उसने हैदराबाद के बंजारा हिलज इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में करीब 2 साल काम किया।वहां पर कड़ी मेहनत करने के बाद वह वापिस फगवाड़ा आ गई और यहां उसने फ़ास्ट फ़ूड की रेहड़ी लगाई।जसमे उसने अरेबिक डिश लोगो को खिला लोगो का दिल जीता।

रवलीन ने अपने परिवार के साथ रहकर काम करने का लिया फैंसला
रोजाना शाम को फगवाड़ा की चौपाटी में अपनी रेहड़ी लगाकर फास्टफूड बनाती है। इसमें उसका सारा परिवार उसकी मदद करता है। रवलीन के पिता सुबह से शाम तक ऑटो चलाते है। लेकिन शाम से लेकर रात तक अपनी बेटी के साथ ही उसके काम मे हाथ बंटाते है। रवलीन कि माँ भाई और बहन भी साथ रहते है। और सब काम करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *