जालन्धर : 24 घंटो में तीसरी बार चली गोलियां,जाने अब किस इलाके में हुई वारदात

जालन्धर 6 जनवरी (ब्यूरो) : पंजाब में गोलियां चलनी अब आम बात हो गई है। आए दिन लोगो को गोलियां मार कर वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

जिसके चलते पिछले करीब 24 घंटो में यह गोलिया चलने की तीसरी वारदात हो गई है। यह वारदात जालन्धर के आदमपुर के अन्तर्गरत आते गांव हरिपुर में खेती बाड़ी का काम करने वाले करनजीत पर कुछ 3 से 4 युवको ने आज सुबह गोलियां चला भाग गए। युवको ने 3 फायर किए है जो कर्णजीत को लगे है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 7:00 करंजित सिंह जो की खेती बाड़ी का काम करता है उसने वहां पर पशु भी रखे हुए हैं जहां सुबह दूध लेने के लिए जा रहा था। जहां मोटरसाइकिल सवार तीन युवक आए और उस पर फायर कर फरार हो गए।
मौके पर पहुंचे थाना आदमपुर के प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया कि आज सुबह हमें सूचना मिली कि गांव हरिपुर में करनजीत नाम के युवक को गोलियां लगी हैं जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो यहां से मैं पता चला कि कुल 3 से 4 लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर यहां आए थे और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। करनजीत को जालंधर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उसका अभी इलाज चल रहा है। आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज कंगाली जा रही है।जल्द ही आरोपियों को ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *