जालन्धर : सिविल अस्पताल में जम कर चले लात-घूंसे,पुलिस ने लाठीचार्ज कर दौड़ाए,देखें वीडियो

जालन्धर 19 जनवरी (ब्यूरो) : बुधवार रात को जालंधर के सिविल अस्पताल में तब अफरा-तफरी मच गई जब दो पक्ष आपस में वहां पर भिड़ गए। दोनों पक्ष के युवकों ने एक दूसरे को जमकर लात घुसो से पिटाई की।

https://fb.watch/i8DPcWpxjY/

जिसके बाद सिविल अस्पताल में तैनात पुलिस ने लाठी चार्ज कर युवकों को वहां से खदेड़ा।
जानकारी देते हुए बस्ती शेख निवासी अमनदीप सिंह ने बताया कि मैं अपने दोस्तों के साथ आदर्श नगर चौपाटी में गया हुआ था। उस वक्त कुछ युवक आए और गाड़ी पार्क करने लगे जिनको गाड़ी साइट पर करने को कहा तो वह हमारे साथ बहस बाजी करने लगे और उसके बाद हाथापाई पर उतर आए। जिसमें हमारा एक दोस्त को चोट आई। जिसे लेकर हम सिविल अस्पताल में पहुंचे। जब हम सिविल अस्पताल में पहुंचे तो मुक्ति वक्त दोबारा से कुछ अन्य युवकों के साथ गाड़ियों में सवार होकर सिविल अस्पताल में आग से और वहां पर भी हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में मेहर सिंह और गजेंद्र सिंह दोनों घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल के अंदर ले जाया गया।
वही अस्पताल में तैनात गार्द व पुलिस ने वहां लड़ाई के दौरान लाठीचार्ज किया। जिसके बाद उक्त युवक अपनी गाड़ी को छोड़ मौके से फरार हो गए। थाना चार की पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। और उसके नं से मालिक का पता करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *