जालन्धर : सिगरेट बीड़ी के खोखे पर तोड़फोड़ कर समान जलाने वाले पुलिस ने किए गिरफ्तार

जालंधर 14 दिसम्बर (ब्यूरो) : महानगर के जीटीबी नगर चौक स्थित पान के खोखो में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 शरारती अनसरों को गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी जगमोहन ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि शरारती अनसरों द्वारा जीटीबी नगर में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही थी। इस दौरान उन्होंने कार्रवाई करते हुए 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान तरनतारन निवासी सतनाम सिंह अजमेर सिंह, महक सिंह और लाबड़ा निवासी रणजीत सिंह के रूप में हुई है।

बता दें कि आज सुबह गुरु तेगबहादुर नगर चौक के समीप लंबे समय से पान, बीड़ी का खोखा चला रहे दुकानदारों में हुई तोड़फोड़ की गई थी। जीटीबी चौक के पास कुछ शरारती निहंग सिंह ने तंबाकू और सिगरेट के लगे खोखो में तोड़फोड़ कर उनके समान को जला दिया था। इस मामले में पीड़ित राम अधार निवासी गुरू गोबिंद सिंह नगर, कांता प्रसाद निवासी गुरू तेगबहादुर नगर ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपनी दुकान पर बैठे थे। इतनी ही देर में वहां पर 5 से 6 निहंग उनकी दुकान पर आए और दुकान का सामान बाहर निकालकर जलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *