जालन्धर : वार्ड नं 63 के संभावित उम्मीदवार मनदीप खेडा ने उठाया अपने इलाके के कार्यो को सुधारने का बीड़ा

जालन्धर 19 दिसम्बर (ब्यूरो) : जालन्धर में आम आदमी पार्टी की और से हर वार्ड में पेंशन कैम्प व मेडिकल कैम्प लगाए जा रहे है। वार्ड नं 63 से आम आदमी पार्टी के युवा नेता व संभावित उम्मीदवार मनदीप खेडा ने भी आप के नार्थ हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल की अगुवाई में कई कैम्पो का आयोजन किया गया है। जिसमे इलाके के लोगो ने इन कैम्प का लाभ उठाया है। मनदीप खेडा का कहना है कि आने वाले दिनों में और भी केम्प लगाए जाएंगे।
जब वार्ड नं 63 के इलाका निवासियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाबमें आई है। तब से पंजाब में सरकार ने कई अच्छे कार्य किये है। ऐसे ही हमारे वार्ड नं 63 में भी मनदीप ने ऐसे काम करवा दिए। जो आज तक पिछली सरकारे या पार्षद नही करवा पाए। इलाके के लोग आम आदमी पार्टी नार्थ हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल व मनदीप खेडा युवा नेता का आभार व्यक्त करते है। उन्होंने कहा कि इनके आने से इलाके के जहां रुके हुए काम हो गए है। हमे उम्मीद है कि आने वाले समय मे इलाके की सारी समस्याओं का हल हो जाएगा।
इलाके के लोगो का यह भी कहना है कि हमने तो अपने इलाके का बेटा मनदीप खेडा को पार्षद मान लिया है। हम सभी की सरकार से एक ही मांग है कि मनदीप खेडा को वार्ड नं 63 से उम्मीदवार घोषित किया जाए। ताकि हमारा सारे रुके हुए काम भी जल्द हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *