जालन्धर : रात के समय मे निकलने से करे परहेज

जालन्धर 26 दिसम्बर (ब्यूरो) : पंजाब में आए दिन क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते वारदाते रुकने का नाम नही ले रही। वहीं एक मामला जालन्धर के डिवीजन नं 4 का आया है। जहां एक्टिवा पर अपने घर जा रहे थे कि अन्य एक्टिवा पर सवार चार युवक तेजधार हथियारों के साथ पहुंचे और उससे मोबाइल छीन कर फरार हो गए। यह सारी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


पुलिस को जानकारी देते हुए विक्रम पाटील ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपनी गाड़ी को बस्ती अड्डा चौक के नजदीक पार्किंग में खड़ी करके वहां से अपनी एक्टिवा लेकर घर की ओर जा रहा था। कि रास्ते में जब वह फूला वाला चौक केनेडी पहुंचे तो एक एक्टिवा पर सवार चार युवकों ने उन्हें घेर लिया। जिनमें तीन युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और एक के पास तेजधार हथियार भी था। उन्होंने हमें रोक कर पहले जबरदस्ती की बाद में मेरा आईफोन लेकर फरार हो गए।
थाना चार के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख उन लोगों की पहचान हो गई। जिनमें तीन युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। और उनसे मोबाइल भी रिकवर कर लिया है। जिनकी पहचान धीरज निवासी पक्का बाग, मानव और राहुल निवासी अली मोहल्ला के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *