जालन्धर : राजीनामे के दौरान चली ताबड़तोड़ गोलियां,4 जख्मी

जालन्धर 5 जनवरी (ब्यूरो) : जालंधर के शाहकोट के साथ सटे मलेशिया के मॉडल टाउन में राजीनामा करने के दो पक्षो के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां।

जिस दौरान चार लोग जख्मी हुए हैं। जिनको पहले शाहकोट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।लेकिन हालत ज्यादा गंभीर के चलते उन्हें जालंधर रेफर कर दिया गया।
जानकारी देते हुए घायल हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह कहीं पर जा रहे थे कि रास्ते में कुछ युवक उनकी तरफ देखकर कहने लगे कि कि तू मेरी तरफ घूर कर क्यों देख रहा है। जिसके बाद पहले वहां पर बहस हुई लेकिन बाद में वहां से निकलकर कुछ अन्य लोगों को बीच में डालकर राजीनामा करने के लिए गए। जहां दूसरे पक्ष से करीब 30 से 35 लोग वहां पर मौजूद थे। जहां पहले फैसला हो गया लेकिन बावजूद इसके इन्होंने हमारे ऊपर ईंटे बरसानी शुरू कर दी। जब हम वहां से भाग रहे थे तो उन्होंने हमारे ऊपर गोलियां भी चलानी शुरू कर दी।
मौके पर पहुंचे थाना शाहकोट के प्रभारी गुरप्रीत सिंह नागरा ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मलसिया मॉडल टाउन में दो पक्षों में आपस में विवाद हुआ है इस दौरान वहां पर गोलियां भी चलाई गई है। जिसमें कुल 4 लोग घायल हुए हैं। जिनका नाम अर्शदीप सिंह, राजविंदर सिंह, विनोद कुमार और हरजिंदर सिंह जख्मी हुए हैं। जिनको शाहकोट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लेकिन इनकी हालत को देखते हुए इन्हें जालंधर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। अभी फिलहाल यह नहीं पता की गोलियां दोनों तरफ से चलाई गई है यह एक ही तरफ से चली है। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से हमें 15 के करीब गोलियों के खोल मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *