जालन्धर : बुलेट के बजा रहा था पटाके,फिर पुलिस ने मारे चमाटे, देखें वीडियो

जालन्धर 4 फरवरी (ब्यूरो) : जालन्धर के सोढल रोड पर उस समय भारी हंगामा हो गया।जब एक युवक की पुलिस द्वारा उसकी अच्छी तरह से छित्तर परेड की गई।

दरअसल मामला यह हुआ था कि एक युवक नशे में धुत बुलेट पर पटाखे बजा रहा था कि उसे आगे लगे नाके पर रुकने का इशारा किया। लेकिन वह युवक रुकने की बजाय पटाखे बजाता हुआ आगे निकल गया। इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ा और उसकी छित्तर परेड की।
बता दे कि पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस द्वारा कई बार मुहिम चलाई गई है। जिसमे बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाना गैर कानूनी है। इसी के चलते शुक्रवार को पुलिस ने सोडल रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। कि उसी दौरान एक बुलेट सवार एक युवक वहां से गुजर रहा था। नाके पर पुलिस ने उस युवक को रोकने का इशारा किया तो उक्त युवक ने रुकने की बजाए वहां से बुलेट के पटाके बजाता हुआ नाके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। आगे जाकर उस युवक को जब पुलिस ने पकडा तो उससे उसका नाम पूछने लगे।लेकिन युवक ने ज्यादा शराब पी रखी थी। जिसके कारण वह नाम बताने में अनखानी करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उस पर थपेड़ो की बरसात शुरू कर दी। इस सब को देख वहां लोग इकठा हो गए। जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान काटकर और वार्निंग देकर घर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *