जालन्धर : पहले हमारे घर उजाड़ दिए,अब हमपर किए जा रहे मुकदमे दर्ज

जालंधर 1 फरवरी (ब्यूरो) : जालंधर में करीब 2 महीने पहले मॉडल टाउन के साथ सटे लतीफपुरा में एक बड़ी कार्रवाई की गई थी। उस कार्रवाई के दौरान वहां बने सभी घरों को ध्वस्त कर दिया गया था।

जिसके बाद तब से लेकर आज तक वहां धरना लगा हुआ है। उन्होंने इस धरने के दौरान एक नया नारा बनाया है जिसमें उन्होंने कहा कि लतीफपुरा मुड़ वसाउना है । जिसके बाद वहां किसान और अन्य संगठन पक्का मोर्चा लगाकर बैठ चुके हैं। इतना सब होने के बाद भी जालंधर पुलिस द्वारा एक महिला पर बीते दिन मामला दर्ज किया गया है। नीले कार्ड को अवैध दस्तावेज जमा करवा बनवाने का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद लोग भड़क उठे और उन्होंने कहा कि एक तो घर से बेघर कर दिया है और ऊपर से अब हमारे ऊपर परिचय भी दर्ज किए जा रहे हैं। जिसको लेकर आज जालंधर पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर मुख्यमंत्री भगवंत मान और जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जगजीत सिंह संघेड़ा का पुतला फूंका गया।
पुतला फूंक प्रदर्शन दौरान उन्होंने कहा कि 2 महीने से हम इस लड़ाई को लड़ रहे हैं लेकिन सरकार अभी तक आंखें मूंद बैठी हुई है। सरकार की ओर से कोई भी अभी तक मदद भी नहीं की गई। अब संघर्ष को तेज करते हुए कल 2 फरवरी को विधायक शीतल अनुराग के घर का घेराव किया जाएगा। जहां 2 से 3 घंटे वहां पर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रोजाना ही जालंधर के 9 हलकों में आम आदमी पार्टी के सभी लीडरों के ऑफिस और घरों के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। पुलिस हमें बैरिकेड लगाकर हर बार रोक देती है लेकिन कब तक ऐसे रोक देगी। आने वाले समय में चुनाव होने वाले हैं।तब सभी हलकों में यह अनाउंसमेंट भी करवाई जाएगी कि आम आदमी पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता या उम्मीदवार को कोई भी वोट नहीं देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *