जालन्धर : निहंग सिंघो ने बीड़ी सिगरट के खोखो पर तोड़फोड़ कर सामान जलाया

जालन्धर 14 दिसम्बर (ब्यूरो) : जालंधर की गुरु तेग बहादुर चौक और आसपास के एरिया में बने सिगरेट-बीड़ी के खोखो पर तोड़फोड़ कर वहां से सामान निकाल कर कुछ निहंग सिंघो ने आग लगा दी। क्योंकि उनका कहना है कि गुरु घर के आसपास इलाकों में कोई भी ऐसा खोखा नहीं होना चाहिए।

👇देखें मौके की वीडियो किस तरह से लगाई गई आग👇


जानकारी देते हुए खोखे के मालिक कांता प्रसाद ने बताया कि वह पिछले करीब 3 सालों से यह खोखा चला रहा था लेकिन कल शाम कुछ निहंग सिंह आए और उन्होंने आकर पहले तोड़फोड़ की और बाद में अंदर से सामान निकाल कर उसको आग के हवाले कर दिया।
इस संबंध में थाना 6 की पुलिस को इस संबंध में शिकायत दे दी गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने बताया कि सभी पीड़ितों के बयान दर्ज कर मामला दर्ज किया जाएगा और जो भी बनती कार्रवाई हुई वह की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी देते हुए निंहग सिंह ने बताया कि गुरू द्वारा के रास्ते में आ रहे खोखो पर उनकी ओर से यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि हमने इन लोगों से अपील की है कि यह तंबाकू, सिगरेट का काम छोड़कर कोई और काम जैसे चाय, बच्चों का समान बेचने का काम कर ले। उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा साहिब के रास्तों में आने वाले इन तंबाकू और सिगरेट के खोखो पर यह कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *