जालन्धर : गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मे हुई बेअदबी

जालन्धर 21 जनवरी (ब्यूरो) : जालंधर के मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा में एक बार फिर बेअदबी का मामला सामने आया है। जहां गुरुद्वारा साहब में चल रही रिनोवेशन के काम के दौरान जो भी मजदूर लगे हुए थे उनके पास में गुटका तंबाकू आदि का सम्मान मिला है और साथ ही कुछ मजदूरों ने तो शराब भी पी हुई थी।

इतना ही नहीं जहां पर लेबर काम कर रही थी वहां पर श्री गुटका साहिब और अन्य धार्मिक पोस्टर भी जमीन पर पड़े हुए थे। जिसकी सूचना मिलते ही वारिस पंजाब दे की जत्थेबंदी मौके पर पहुंची। तो उन्होंने जमीन पर पड़े श्री गुटका साहिब और धार्मिक पोस्टरों को आदर सम्मान के साथ वहां से उठाया। जिसके बाद मौके पर डीसीपी जगमोहन सिंह,एडीसीपी जगजीत सिंह सरोया, एसीपी रणधीर सहित थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है।
जानकारी देते हुए वारिस पंजाब दे जत्थेबंदी के सदस्य ओंकार सिंह ने बताया कि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों द्वारा इस मामले को लेकर माफी मांगी गई है उन्होंने कहा है कि आगे से ऐसी गलती कभी नहीं होगी। जिसके चलते उनको इस बार माफ कर दिया गया है।
कंवरप्रीत सिंह एडीसीपी ने बताया कि आज वारिस पंजाब दी कि जत्थेबंदी गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मॉडल टाउन मैं पहुंची थी जहां पर उन्होंने बेअदबी भी हुई देखी। जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और उन्होंने प्रबंधक कमेटी और मजदूरों को वार्निंग देकर छोड़ दिया है कि आगे से ऐसी गलती ना की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *