जालंधर : शराब का ठेका खुलवाने पहुंचे एक्साइज अधिकारी

पंजाब के जालंधर में शराब का ठेका खुलवाने गए आबकारी विभाग के कर्मचारियों को इलाका निवासियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।यही नहीं मारपीट करने की लाइव वीडियो भी लोगों ने बना कर मीडिया को दी,वही आबकारी विभाग के कर्मचारियों को गंभीर चोटें भी लगी है।

देखें वीडियो किस तरह से पीट रहे है अधिकारियों को

https://facebook.com/179643591233167

इलाका निवासियों ने इलाके के पार्षद को बुलाकर वहां ठेका बंद करवा पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।जिसके बाद प्रदर्शन इतना उग्र रूप ले गया कि आबकारी विभाग के अधिकारियों को ही लोगो ने पीटना शुरू कर दिया।
जालंधर के मॉडल हाउस पार्षद ओंकार टीका ने सरकार की आबकारी नीति और इलाका में ठेका खुलवाने को विरोध किया है। पार्षद ने कहा अगर घर घर में ही सरकार ठेके खुलवायेगी तो चोरी और लूटपाट करने वालों की संख्या भी बढ़ जाएगी।पार्षद ने कहा कि मैंने आबकारी विभाग के अधिकारियों से बात जरूर की थी लेकिन ठेका खुलवाने वाली बात मैंने नहीं की। वहीं इलाके के लोगों ने कहा कि यहां ठेका नहीं खोलने दिया जाएगा और सरकार की नीति पर भी सवाल उठाए। इलाका निवासियों ने कहा यहां पर पहले भी ठेका बंद करवाया गया था जिसके बाद भी आबकारी विभाग और ठेका मुलाजिम ठेका खोलने से पीछे नहीं हटे, तो इसलिए उनका कड़ा विरोध किया गया। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी सरकार अब आम लोगों का शोषण करने के लिए उतारू हो गई है।
मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारी से जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा इसके बारे में अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं है वह अभी आए हैं। फिलहाल ठेके को बंद करवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *