जालंधर : मशहूर KULLAD PIZZA वाले पहुंचे लतीफपुरा

जालन्धर 17 दिसम्बर (ब्यूरो) : जालन्धर के मशहूर KULLAD PIZZA कपल को अपने कई बार विवादों में घिरे देखा है। लेकिन आज जो उन्होंने किया शायद ही किसी का इतना बड़ा दिल हो जो ऐसा कार्य कर सके।


जालन्धर के लतीफपुरा में इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की और से जो वहां रह रहे लोगो के घरों पर डिच चला उन्हें बेघर किया गया हैं उसके बाद कई सियासी पार्टियों के लीडर वहां पहुंच कर बस सियासी खेल खेल रहे है। लेकिन उन बेघर लोगो की मदद के लिए कुछ ही या चंद ही ऐसे लोग या सोसायटी है जिन्होंने अपने कर्म और धर्म से उनकी सेवा में जुटे है। ऐसे ही आज जालन्धर के मशहूर कुल्लड़ पिज़्ज़ा (KULLAD PIZZA) वाला कपल ने आज वहां पर बेघर हुए लोगो व बच्चो के लिए अपनक और से कुल्लड़ पिज्जे की सेवा की। सभी को अपना कुल्लड़ पिज्जा खिलाया।


इस बारे में कुल्लड़ पिज्जा मालिक सहजप्रीत ने बताया कि जब मैंने इस घटना की वीडियो देखी खासकर उस नन्ही बच्ची की वीडियो देखी जो रो रो कर अपनी माँ से कह रही थी कि मम्मी हमारा मकान तोड़ दिया। उस वीडियो को देख दिल से आंसू निकले। क्योंकि वो मेरी दुकान पर भी आती रहती है। हम इन लोगो की ज्यादा मदद तो नही पर इनकी सेवा तो कर सकते है। इनसे ही हम बने है जो आज हम यहां तक पहुंचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *