जालंधर : परेशानी के चलते युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या

जालंधर 11 मार्च (ब्यूरो) :

बीते दिन पहले बस्ती शेख के साथ लगते तेज मोहन नगर से एक मामला सामने आया था। जहां डिवीजन नं 5 में एक कुकर्म की शिकायत दरज करवाई गई थी। शिकायतकर्ता ने उस शिकायत में दो से 3 नाम लिखवाए थे। जिसको लेकर जिनके नाम शिकायत में दर्ज करवाए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया था।

वह उस दिन से परेशान चल रहे थे। जिसके चलते आज उनमे से एक युवक बलबीर करीब 32 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद बलवीर के परिवारिक सदस्यों द्वारा बस्ती से अड्डे पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोड जाम कर धरना लगा दिया गया है। परिवारिक सदस्यों की मांग है कि उक्त व्यक्ति पर मामला दर्ज किया जाए और साथ ही उसे भी गिरफ्तार किया जाए क्योंकि उसने जो भी मामला दर्ज करवाया था वह सरासर बेबुनियाद है और झूठा है।

मृतक बलबीर की फाइल फोटो


मृतक बलबीर के परिवारिक सदस्य और जिनके नाम शिकायत में दर्ज करवाए गए हैं। उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि कुछ समय पहले हमारा गाड़ी पार्किंग को लेकर जिसके साथ झगड़ा हुआ था। उसने तब ही हमें धमकियां दी थी कि आप को मैं ऐसा फंसा लूंगा कि आप याद करोगे। जिसको लेकर उसने हमारे बच्चों पर एक मामला दर्ज करवा दिया। जोकि सरासर झूठा है। क्योंकि हमने अपने बच्चों को सख्ती से भी पूछताछ करी जिसमें हमारे बच्चों ने यह कहा कि उन्होंने कोई भी ऐसा गलत काम नहीं किया है।

उसके बाद कल शुक्रवार को परिवारिक सदस्य और अन्य लोग उनके घर इकट्ठा होकर गए थे लेकिन तब भी उन्होंने हमारी एक ना सुनी बल्कि हमें वहां से बुरा भला कर निकाल दिया। जिसके बाद हमारा बेटा इतना डिप्रेशन में चला गया कि आज बलबीर ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हमारी पुलिस और प्रशासन से यही मांग है कि जिन्होंने हमारे ऊपर झूठा मामला दर्ज करवाया है उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *