जालंधर : दोस्तो के साथ पार्टी से खाना खाकर बाहर निकले युवाओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा

जालंधर 22 अगस्त (ब्यूरो) : बुधवार की रात को जालंधर कैंट रोड पर स्थित उसे समय अफरा तफरी मच गई जब एक तेज रफ्तार कार चालक द्वारा साइड पर खड़े हुए युवाओं पर गाड़ी चला दी।

 

https://www.facebook.com/share/v/8b8fVyKz32FhchNz/?mibextid=oFDknk

 

Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

गाड़ी इतनी तेज थी कि वानखेड़े सभी युवाओं को खदेड़ती हुई ले गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान धीरज सिरा के रूप में हुई है।जबकि एक गंभीर रूप से घायल अस्पताल में उच्चारण दिन है। वहीं कुछ युवाओं को चोटें भी लगी है।

जानकारी देते हुए मृतक के भाई रोहित ने बताया कि बुधवार की रात को वह अपने दोस्तों व भाई के साथ जालंधर कैंट रोड पर स्थित पटवारी ढाबे में खाना खाने गए हुए थे। जब वह सब लोग खाना खाकर ढाबे से बाहर निकले।

इसके बाद कुछ साथी अपने टू व्हीलर गाड़ियां निकालने के लिए सड़क पार कर दूसरी और गए थे। वह करीब पांच लोग वहां पर खड़े आपस में बातें कर रहे थे कि तभी वहां पर एक सफेद रंग की तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें वह सभी उसे गाड़ी की चपेट में आ गए।

वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत उसे गाड़ी चालक को पकड़ लिया। घायल हुए जब सभी लोगों को अस्पताल में ले जाया गया तब वहां धीरज की मौत हो गई जबकि अन्य घायल रूप से अस्पताल में भर्ती करवा दिए गए। मृतक के भाई ने यह भी बताया कि कर चालक ने उसे वक्त नशा किया हुआ था। जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

 

वहीं दूसरी ओर जांच अधिकारी ने बताया कि हाथ से की सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई। इसके बाद कर चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया और उसे पर जो भी बनती कार्रवाई है वह जल्द ही कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *