जालंधर : आप के विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

जालंधर 14 अक्टूबर (ब्यूरो) : पंजाब के जालंधर से आप के विधायक शीतल अंगुराल को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें

https://facebook.com/187042717159921

विधायक ने थाना पांच में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। एफआईआर में वह नंबर भी लिखवाया गया है जिस नंबर से उन्हें मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने एफ आई आर नंबर 178 धारा 294,506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विधायक शीतल अंगुराल ने कुछ दिन पहले मीडिया में अमृतपाल सिंह को लेकर बयान दिए थे।जिस कारण उन्हें धमकी मिली है।

कुछ दिन पहले क्या कहा था विधायक ने
अमृतपाल को लेकर बोले शीतल अंगूराल ने तत्काल पकड़कर जेल में भेजने का बयान दिया था। अमृतपाल पंजाब का माहौल खराब कर रहा है और जो भी खालिस्तान का समर्थन करता है,उसको भी जेल में भेज देना चाहिए। मीडिया में दिए इस बयान के कुछ दिनों बाद शीतल अंगूराल को फोन पर बयान वापस लेने और जान से मारने की धमकी भरा फोन आया। जिस पर उन्होंने थाना डिवीजन पांच में एफ आई आर दर्ज करवा दी।

धमकी मिलने के बाद विधायक पहुंचे कमिश्नर ऑफिस और धमकी देने वालो को क्या दी चेतावनी
कमिश्नर ऑफिस डीसीपी से मिलने पहुंचे विधायक शीतल अंगूरल ने मीडिया को बताया की कुछ दिन पहले अमृतपाल को लेकर मीडिया में बयान दिया था और उस बयान के बाद उन्हें एक नंबर से धमकी भरा फोन आया वह नंबर पंजाब में ट्रेस हुआ है हालांकि वह नंबर राजस्थान का है। धमकी भरे फोन आने के बाद उन्होंने कानूनी कार्रवाई करवाते हुए पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवा दी है साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें धमकियां देते हैं और पंजाब के मुद्दों से पीछे हटने की बात करते हैं मैं उन्हीं को चेतावनी देना चाहते हैं कि वह खुद संभल जाएं नहीं तो उनकी सरकार उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

इस मामले पर क्या कहा डीसीपी ने

डीसीपी जगमोहन सिंह ने बताया कि विधायक ने अपने बयानों में जिस नंबर से धमकी भरी कॉल आई वह लिखवाया है और पुलिस इस पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन कर जल्द ही आरोपी को काबू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *