कांग्रेसी नेत्री बलबीर कौर ने वार्ड नं 61 से ठोकी दावेदारी

जालन्धर 31 अक्टूबर (सोनू एस) : कांग्रेस पार्टी में पिछले 20 साल से पार्टी की सेवा कर रही बलबीर कौर ने इस बार वार्ड नंबर 61 से दावेदारी ठोकी है। बलवीर कौर ने कहा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस पार्टी में बतौर महिला नेत्री के तौर पर कर्तव्य निभा रही है। वार्ड के लोगों की समस्याओं को कई वर्षों से हल भी करवाया जा रहा है। जालंधर से मेंबर पार्लियामेंट रहे स्वर्गीय चौधरी संतोख सिंह और उनके परिवार का उन पर हमेशा ही आशीर्वाद रहा है।आज भी उनके परिवार के साथ उतना ही प्रेम प्यार है।चौधरी परिवार हमेशा ही लोगों की मदद व समस्याएं हल करवाने में सफल रहा है।

बलवीर कौर ने कहा कि वेस्ट हलके में कांग्रेस पार्टी का पूरा जोर है। बलबीर कौर ने यह भी कहा यह पार्टी कई वर्षों से एक जुट है।

वहीं वार्ड के लोग भी इस बार बलबीर कौर कि आज तक की कार्यकारिणी को देखते हुए उसे इस बार अपने इलाके से पार्षद बनते देखना चाहते हैं। क्योंकि बलबीर कौर हमेशा अपने वार्ड में सभी लोगों के दुख सुख में हमेशा साथ खड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं इसके साथ-साथ अपने वार्ड में जो भी छोटी से लेकर बड़ी समस्याएं होती हैं उसे भी हल करवाती हैं।

बलवीर कौर ने कहा कि अगर इस बार कांग्रेस पार्टी मुझे इस वार्ड से चुनाव लड़ने का मौका देती है तो मैं अपने वार्ड से जीतकर यह सीट कांग्रेस पार्टी की झोली में डालूंगी और अपने वार्ड को इस तरह से खूबसूरत बनाऊंगी कि वह पूरे जालंधर शहर में अपना वार्ड पहले नंबर पर ले आऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *