अमृतपाल सिंह के खिलाफ शिवसेना समाजवादी ने डीसीपी अंकुर गुप्ता को सौंपा मांग पत्र

जालन्धर 4 नवम्बर (ब्यूरो) : आज शिवसेना समाजवादी पार्टी ने ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रधान अमृतपाल सिंह के जालंधर आने के खिलाफ़ व कार्रवाई करने संबंधी डीसीपी ला एंड आर्डर अंकुर गुप्ता को पंजाब प्रधान नरिंदर थापर की अध्यक्षता में मांग पत्र सौंपा गया।

इस मौके शिवसेना समाजवादी पार्टी के पंजाब चेयरमैन नरिंदर थापर ने कहा कि शिवसेना समाजवादी हमेशा ही आतंकवाद व नशे के खिलाफ आवाज उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी। उन्होने कहा कि अमृतलाल सिंह द्वारा भारत की एकता व अखंडता को तोडऩे वाली बातें करना देश के लिए बेहद चिंता का विषय है

उन्होंने कहा की अमृतपाल द्वारा भड़काऊ बियानबाजी व युवाओं को गुमराह करके देश में नफरत की आग को फैलाना बेहद निंदनीय है जिसका शिवसेना समाजवादी पार्टी कड़ा विरोध करती है।

उन्होंने कहा खबर है कि अमृतपाल 5 नवंबर को जालंधर आ रहा है जोकि हमेशा हिंदू धर्म के खिलाफ़ गलत ब्यानबाजी करके पंजाब का माहौल फिर से खराब करने की साजिश रच रहा है। शिवसेना समाजवादी किसी भी सूरत में पंजाब में भय वाला माहौल नहीं बनने देगी। थापर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अमृतपाल ने हिंदू धर्म के खिलाफ कुछ गलत कहा यां भड़काऊ बयानबाजी करके शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की तो शिवसेना समाजवादी द्वारा उसका जमकर विरोध किया जाएगा।

इस मौके पर पार्टी के युवा पंजाब प्रधान विकास ठाकुर ने कहा कि अमृतपाल सिंह पंजाब में खुद को भिंडरावाले की तरह पेश कर पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारों को ऐसे लोगों पर समय रहते नकेल डालने की जरूरत है। उन्होंने मांग की कि अमृतपाल के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर पंजाब सचिव अश्वनी बंटी, पंजाब प्रधान राज कुमार अरोड़ा, उत्तर भारतीय चेयरमैन काला बाबा, युवा प्रधान विकास ठाकुर, मीडिया प्रभारी रोहित दत्ता, राजकुमार थापर, पवन कुमार टीनू, रोबिन गिल, रिंकू पधोर, विजय डोगरा, अखिलेश यादव, सुनील अहिर, निर्मल सोनू, राजेश सहित अन्य पार्टी कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *