जालन्धर : ADGP पुलिस कमिश्नर भारी संख्या में पुलिस बल ले पहुंचे इलाके में

जालन्धर 21 फरवरी (ब्यूरो) : मंगलवार को जहां पंजाब सरकार की ओर से पूरे पंजाब में नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत आज जालंधर के काजी मंडी एरिया में सुबह से ही सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

जिसमें जा सुबह 11:00 बजे पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने आला अधिकारियों के साथ मिलकर यहां सभी इलाकों में सर्च अभियान चलाया था। यह सर्च अभियान सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक चलाया जाएगा। जिसमें पुलिस मिशन ने बताया था कि पुलिस की ओर से 29 लोगों को आईडेंटिफाई कर उनके घर में सर्च किया गया।
जिसके बाद दोपहर के समय जालंधर पहुंचे एडीजीपी आरके जायसवाल भी इस सर्च में शामिल हुए जहां उन्होंने काजी मंडी इसके साथ सटे धानकिया मोहल्ला मैं पहुंच जहां उन्होंने खुद कुछ गघरों की मौके पर पहुंच सर्च की। आरके जायसवाल ने बताया कि आज पंजाब सरकार की ओर से पूरे पंजाब भर में अलग-अलग टीमें गठित कर ऐसे इलाकों में सर्च किया जा रहा है।जहां पर है नशे बिकते हैं। इस मुहिम में इंटेलिजेंस की ओर से जो भी सूचना मिली उनके घरों में दबिश दी गई। जालंधर में जो काजी मंडी जिला के जहां-जहां रेड की गई।इस सब मैं हमें बड़ी सफलता हासिल की है जहां अभी तक हमने 10 एफ आई आर दर्ज कर चुके हैं। यह सब पूरी होने के बाद पूरा विस्तार से बता दिया जाएगा कि क्या-क्या बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *