चोरों के हौंसले बुलंद,एक के बाद एक चार दुकानों को बनाया निशाना,CCTV में कैद

जी नेटवर्क 10 फरवरी (ब्यूरो) : आए दिन चोरों के हौसले इतने विरोध होते जा रहे हैं कि अब तो लगता है की दुकान बंद करना भी एक गुनाह सा हो गया है। शुक्रवार की रात को कपूरथला में स्थित बत्ती चौक में चोरों ने चार दुकानों को अपना निशाना बनाया। जिसके तहत वह तीन दुकानों के ताले तोड़े और चौथी दुकान से सामान चुरा फरार हो गए। चोरों की यह करतूत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है पुलिस मौके पर पहुंचे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश में जुट गई है।

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि चार बत्ती चौक के नदी करीब 200 मीटर के दायरे में पिछले तीन हफ्तों में एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी है। इसके बावजूद भी चोर अपने कामों में लगे हुए हैं लेकिन पुलिस उनको पकड़ने में आज भी असफल दिख रही है।


जानकारी देते हुए जैन सुपर स्टोर के मालिक पंकज जैन, लवली बेकरी के मालिक नरेंद्र सिंह, दशमेश मेडिकल हॉल के मालिक बलबीर सिंह और पड्डा संस के मालिक मनजिंदर सिंह ने बताया कि रोजाना की तरह शुक्रवार की रात को दुकानों पर ताला लगाकर बंद करके गए थे। लेकिन आज सुबह जब जाकर देखा तो स्वेटर के ताले टूटे हुए थे।
इस चोरी की वारदात के दौरान तीन दुकानों में कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन जैन सुपर स्टोर से करीब 1 लख रुपए की नकदी के अलावा कुछ खाने पीने की वस्तुएं कर ले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *