शहर के इस बूथ पर हुई कांग्रेस व आप कार्यकर्ताओ में झड़प

जालंधर 10 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में पिछले करीब एक महीने से चुनावों को लेकर तैयारियां चल रही थी। सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे थे।

जिसके बाद आज बुधवार को जालंधर के 9 हल्कों में वोटिंग चल रही है। यह वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी।
वहीं आज सुबह से ही आम आदमी पार्टी को अन्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को घेर रहे है। वहीं नार्थ हल्के के बाग कर्म बक्श के पोलिंग बूथ पर कांग्रेसी व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जहां एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के युवा नेताओं अमित ढल्ल, अनिल ढल्ल व अन्य युवाओं पर यह आरोप लगाए है। कि इन्होंने आकर हमारे बूथ को तोड़ते हुए हमारे साथ मारपीट की और मोबाइल भी तोड़ दिया।
वहीं दूसरी और आप के नार्थ हल्के के इंचार्ज दिनेश ढल्ल ने कहा कि यह सब झूठ है। यह तो पार्टी को बदनाम करने की दूसरी पार्टियों की साजिश है।
साथ ही दिनेश ढल्ल ने कहा कि पुलिस द्वारा हमारे ऑफिस में आकर हमारे कार्यकर्ताओं को बाहर निकालने लग गई। जिसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने अपने आईडी कार्ड दिखाए। दिनेश ढल्ल ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी से कहा कि जिस तरह से हमारे आफिस में आकर वर्करों की चैकिंग की गई है।

ऐसे ही बाकी राजनीतिक पार्टियों के आफिस में जाकर चैकिंग की जाए।
वहीं एडीसीपी सुखविंदर रन्धावा ने कहा कि इस चुनाव को सही ढंग से चलाने के लिए सभी बूथों की जांच की जा रही है। जिसके चलते पता चला था कि कुछ बाहर से आए लोग वहां पर ठहरे बुरे है। जिसको लेकर जांच की गई थी। ऐसे ही सभी पार्टियों के ऑफिस में जाकर जांच करेंगे कि कहीं भी अगर ऐसा मिलता है तो उसपर करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *