भाजयुमो उपाध्यक्ष विनीश ने रैली का किया आयोजन

जालंधर 25 अप्रैल (ब्यूरो) : लोकसभा उपचुनाव को लेकर युवा मोर्चा लगातार कार्यक्रमो का आयोजन कर रही है भाजयुमो अध्यक्ष पंकज जुल्का की अध्यक्षता में युवा मोर्चा पूरी तरह चुनावी मोड़ में है इसी के चलते भारतीय जनता युवा मोर्चा भी जमीनी स्तर से जोरो-शोरों से भाजपा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह का प्रचार कर रही है। भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष विनीश मिततु ने महिन्दरू मुहल्ले में रैली का आयोजन किया जिसमें दिल्ली से सांसद प्रसिद्ध गायक हंसराज हंस विशेष रूप से शिरकत की।उन्होंने कहा को मोदी जी ने पूरी दुनिया मे देश का नाम रोशन किया है। उनकी सभी स्कीमें आम जनता तक सीधी पहुँच रही है।जिसे सभी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है। उन्होंने महेंद्रू मोहल्ला के निवासियों से कहा कि इस बार कमल का बटन ही दबाना है।

जिला अध्यक्ष पंकज जुल्का ने सांसद हंसराज हंस, अरुणेश शाकिर व पंजाब युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया

महासचिव सूर्या मिश्रा ने मंच को सबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार हंसराज हंस के साथ अटवाल जी को भी संसद भवन में बैठा कर जलन्धर को हकीकत में स्मार्ट सिटी बनाना है

विनीश मिततु ने आए हुए सभी इलाका निवासियों का धन्यवाद किया व सब से भाजपा को वोट देने की अपील की व सबका सहयोग मांगा ।
इस मौके पर अरुणेश शाकिर, भाजपा युवा प्रधान पंकज जुल्का, आभास शाकिर, अंकित सैनी, प्रिया शर्मा,महासचिव सूर्या मिश्रा,अनुपम शर्मा,निखिल जोशी,तरुण गुप्ता,अभिमन्यु पराशर, मनोज कुमार,पंकज गुप्ता,नीरज बेरी,मनीष बाहरी, पम्मा,लकी,पुनीत,आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *