जालन्धर : बेख़ौफ़ लूटेरे,अगर आपके आस पास भी दिखे सदिग्ध युवक तो रहे सतर्क, नही तो आपके साथ भी घट सकती है ऐसी घटना

जालन्धर 30 जनवरी (ब्यूरो) : अगर आपके पास भी कहीं ऐसे मोटरसाइकिल सवार युवक रुके तो हो जाए सतर्क, नहीं तो हो सकती है आपके साथ भी ऐसी वारदात। क्योंकि अब लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि थाने के बाहर भी अब लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जालंधर के सूर्य एनक्लेव स्थित थाना रामामंडी के महज कुछ ही कदम दूरी पर एक वारदात को अंजाम दे लुटेरे बेखौफ फरार हो गए। दरअसल एक्टिवा सवार दो युवतियां अपनी एक्टिवा पर बैठी हुई थी कि तभी तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार आए। पहले उनके पास खड़े रहे फिर बाद में युवतियों से मोबाइल छीन मौके से फरार हो गए।

देखें वीडियो किस तरह से हो चुके है बेख़ौफ़ लूटेरे


जानकारी देती है सोनिका निवासी अमरीक नगर और हेमा निवासी बशीरपुरा झांसी कॉलोनी ने बताया कि वह दोनों वही नजदीक एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। कल हम करीब 2:00 बजे दोपहर घर जा रही थी जब वह थाना के नजदीक पार्क के पास पहुंची तो फोन सुनने के लिए रुक गई। जिसके बाद वहां एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए पहले वह खड़े रहे उसके बाद हमसे फोन छीन फरार हो गए। यह सारी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
वही मौके पर पहुंची थाना रामामंडी की पुलिस ने बताया कि युवतियों द्वारा शिकायत दर्ज करवा दी गई है इस मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *