जालंधर पहुंचे अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने क्या कहा अमृतपाल के मामले को लेकर

जालंधर 30 मार्च (ब्यूरो) : जालंधर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर जहां सभी सियासी पार्टियां सरगरम हो चुकी है जहां कांग्रेस पार्टी की ओर से अपना कैंडिडेट उतार दिया गया है वहीं लगभग पिछले 2 महीनों से अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल भी जालंधर में कई बार आ चुके हैं। वीरवार को आज जालंधर के गुरु तेग बहादुर क्षेत्र गुरुद्वारा नौवी पातशाही पहुंचे।

https://fb.watch/jB9QNtYO86/

जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी पर सीधा निशाना साधा। और कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी से अब लोगों का मन भर चुका है। शिरोमणि अकाली दल पंजाबियों की अपनी पार्टी है जिसमें कोई भी अमन शांति को टूटने नहीं दिया जाएगा।
मैं जब सभी वालों से यह पूछा गया कि ऑस्ट्रेलिया में जो खाली स्थान समर्थकों द्वारा किया जा रहा है उस पर सुखबीर बादल ने कहा कि मुझे अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है जो मैं आपको स्पष्ट बता सकूं।
अमृतपाल के मामले को लेकर सुबह बांध ने कहा कि जो वीडियो आई है उसके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि आजकल फेक वीडियो भी बहुत बनती हैं साथ ही उन्होंने साथ में यह भी कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जो अमृतपाल के मामले में युवाओं को गिरफ्तार किया गया है वह सरासर गलत है 100 के करीब बच्चों को हमने खुद वहां से चुड़वाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *