इनोसेंट हार्ट्स के विद्यार्थियों द्वारा फुटबॉल, बैडमिंटन और टेबल-टेनिस चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन

जालन्धर 19 सितंबर (ब्यूरो) : इनोसैंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाउन के विद्यार्थियों ने फुटबॉल बैडमिंटन और टेबल-टेनिस चैंपियनशिप में शानदार जीत हासिल करके विद्यालय के नाम को गोर्बान्वित किया है। दिव्यम सचदेवा ने अंडर-17 लड़कों का डबल खेला और समराला में आयोजित राज्य चैंपियनशिप जीती।

दूसरी ओर, समराला में आयोजित स्टेट चैंपियनशिप में अनीश भारद्वाज ने अंडर-17 लड़कों में डबल खेला और कांस्य पदक जीता। दोनों खिलाड़ियों ने अन्य प्रतियोगिताओं में भी स्थान हासिल किया है। दिव्यम ने जीरकपुर अंडर-19 में सीनियर और जूनियर स्टेट रैंकिंग में कांस्य पदक जीता और टीम स्पर्धा में रजत पदक जीता।

 

अनीश भारद्वाज ने जूनियर स्टेट चैंपियनशिप, अंडर-19 बॉयज डबल्स में कांस्य पदक जीता। उन्होंने डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर जीता।

दूसरी ओर टेबल टेनिस चैंपियनशिप में एक्स सी के तनीश शर्मा ने अंडर-17 लड़कों में प्रथम स्थान प्राप्त किया। मान्या ने अंडर-17 में पहला और अंडर-19 में दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने महिलाओं में प्रथम स्थान भी जीता।

सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा सहज कौर ने ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन द्वारा पंजाब फुटबॉल एसोसिएशन में सब जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 2023-24 खेलकर एक और उपलब्धि हासिल की है।

इस उपलब्धि पर इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी और ग्रीन मॉडल टाउन स्कूल के प्रिंसिपल राजीव पालीवाल ने विजेताओं को बधाई दी और उन्हें अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *