आप विधायक व डीसीपी विवाद की वीडियो आई सामने

जालंधर के शास्त्री मार्केट चौक पर बुधवार देर शाम दुकानदारों के आपसी विवाद में सेंट्रल हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी नरेश डोगरा आमने-सामने हो गए। दोनों के टकराव के बाद कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और देर रात तक समझौते के प्रयास चलते रहे।

आप विधायक व डीसीपी के बीच हुए विवाद की वीडियो

शास्त्री मार्केट के दुकानदार रचना कलेक्शन के नीरज गोल्डी ने आरोप लगाया कि उनकी दुकान की छत पर व्हील लाउंज के मालिक हरीश चावला ने A C का कंप्रेशर लगा रखा है।

डीसीपी जगमोहन सिंह ने कहा कि नही हुई कोई FIR दर्ज

रोजाना दुकान के बाहर टायर रखकर जगह घेर लेता है । उन्होंने कई बार दुकानदार से बात की लेकिन कोई हल नहीं निकला ओर उनके द्वारा कई बार पुलिस को भी कम्पलेंट की है ।

वहीं इस मामले में दुकानदार हरीश चावला ने बताया कि बिल्डिंग के मालिक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीते शुक्रवार को बिल्डिंग मालिक के साथ कहासुनी हुई थी लेकिन उसके बाद सारा मामला ठीक हो गया था लेकिन बाद में बिल्डिंग मालिक के भाई ने आकर उनके साथ गाली गलौज की जिसके बाद राजीनामा भी हो गया था लेकिन आज यह लोग पुलिस लेकर आ गए और दुकान के ऊपर रखे कंप्रेशर और पानी की टंकी को हटाने की बात कहने लगे । दूसरी और दुकानदार के सहयोगी ने भी बिल्डिंग मालिक पर रोक लगाते हुए कहा कि डीसीपी डोगरा इनके मामा लगते हैं ।
रात 8 बजे शास्त्री मार्केट में विधायक रमन अरोड़ा के करीबी टायर व्यापारी हरीश चावला ने आरोप लगाया कि डीसीपी डोगरा उन्हें धमका कर गए हैं। इसके बाद उन्होंने विधायक अरोड़ा को फोन पर इसकी सूचना दी। विधायक मौके पर पहुंचे तो डीसीपी डोगरा चले गए थे। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने फोन पर जब डीसीपी से बात की तो डोगरा ने कहा कि वह अपने भांजे के साथ धक्का नहीं होने देंगे। विधायक ने कहा पुलिस के लिए सभी एक समान है, इसलिए डोगरा के इस बर्ताव की रिकार्डिंग वह सौपी को देंगे। वहीं डीसीपी से झड़प के बाद विधायक अरोड़ा से जब फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन बंद आ रहा था।
वहीं इस मामले में डीसीपी इन्वेस्टिगेशन जसकरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि विधायक साहब के समर्थकों ने जो बयान लिखा है उसके संबंध में 159 FIR थाना डिवीजन नंबर छह में दर्ज कर दी है । डीसीपी ने बताया कि फिलहाल एफ आई आर दर्ज कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है । उन्हें उन्होंने कहा कि फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज थंगाली जाएगी और उसके बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी । डीसीपी ने बताया कि विधायक साहब के कहने के मुताबिक 307 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इसी सम्बन्ध में थाना नवी बारादरी के एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि उनके पास 2 दिन पहले एक कंप्लेंट आई थी जिसमें दुकानदार ने बताया कि जो उनकी दुकान का फ्रंट है वही जगह उसी की है और अगर वह अपना डिस्प्ले का समान साइट पर करता है तो उसको दिक्कत आती है और दूसरी तरफ जो इस दुकान की छत है उस पर इनका अधिकार नहीं है और इस बिल्डिंग के मालिक की सहमति से छत पर एसी कंप्रेसर और एक टंकी रखी हुई है । उन्होंने कहा कि दुकानदार की ओर से छत से सामान उठाने की बात कही है लेकिन बाद में इन दोनों पक्षों में फिर से तकरार हो गई ।
वही एसएसओ अनिल कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास शास्त्री चौक के दो पक्षों में हुई तकरार की कंप्लेंट आई है जिसमें उन्होंने दोनों पक्षों के बयान ले लिए हैं लेकिन बाद में एक कंप्लेंट एंड द्वारा डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ भी अपनी शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने उन पर एक पक्ष के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

बीती रात जालंधर में हुए आप विधायक रमन अरोड़ा डीसीपी नरेश डोगरा के बीच हुए विवाद को लेकर डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर जगमोहन सिंह ने बताया कि मामला विचाराधीन है और अभी तक किसी भी प्रकार की एफ आई आर लॉन्च नहीं की गई । आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर जो खबर वायरल हो रही थी कि डीसीपी नरेश डोगरा पर 307 और एससी एसटी एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर लिया है लेकिन डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने स्पष्ट कर दिया है कि अभी तक किसी भी प्रकार की f.i.r. उनके द्वारा लांच नहीं की गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *