सोमवार को पंजाब बंद की काल ली वापिस

पंजाब 11 जून (ब्यूरो) : बीते दिन पहले पंजाब के दलित समाज की और से 12 जून दिन सोमवार पंजाब बंद की काल दी गई थी। जिसको लेकर आज पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल चीमा ने दलित समाज के साथ मीटिंग की गई है। जिसके बाद पंजाब बंद को लेकर यह फैंसला लिया गया कि 12 जून दिन सोमवार को पंजाब बन्द की कॉल वापिस ली गई है।

मंत्री हरपाल चीमा ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इस मामले को लेकर केबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा की ड्यूटी लगाई थी। जिसको लेकर मंगलवार को इस बाबत मीटिंग रखी गई है।


वहीँ दूसरी और जालन्धर से भगवान वाल्मीकि टाइगर फोर्स के प्रधान अजय खोसला ने बताया कि जो एक वीडियो वायरल हो रही है और जिसमें यह कहा गया है कि जो पंजाब बंद की कॉल दी गई थी वह वापस ली गई है।

क्योंकि पिछले दिनों से चंडीगढ़ में पक्का धरना लगाया गया था। जिसको लेकर आज एक मीटिंग हुई है जिसमें यह कहा गया कि बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के साथ एक मीटिंग करवाई जाएगी।

उनकी तरफ से पंजाब बंद की कॉल वापस ली गई है लेकिन जो जन्मदिन बंद की कॉल दी गई थी। उसको संपूर्ण रुप से सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक बंद रखा जाएगा।

साथ अजय खोसला ने यह भी कहा कि जालन्धर के सभी मार्किट कमेटी के सदस्यों ने इस बंद को लेकर समर्थन दिया है। अजय खोसला ने जालन्धर वासियों से अपील की है कि जालंधर को संपूर्ण रुप से बंद रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *