सरकार द्वारा लोगो को दो महीनों के 600 यूनिट फ्री देने के बाद आया लोगो का बिल

जालंधर (बृजेश शर्मा) : पंजाब में नई सरकार आने के बाद लोगो की उम्मीद पर खरी उतरनी शुरू हो गई है। जिसके चलते आज लोगो के बिजली के बिल आने शुरू हो गए है। जैसा कि सरकार ने वादा किया था वह पूरा होना शुरू हो गया है। लोगो के बिजली के बिल 0 से लेकर 10 रुपये तक आया है। जिससे लोगो मे काफी खुशी की लहर है। महिलाओं में खासकर इसको लेकर काफी खुशी है।

https://facebook.com/178802934650566

क्योंकि पहले जहां उनका बिल 2 से ढाई हजार रुपये महीना आता था। लेकिन इस बार 500 से ज्यादा यूनिट इस्तेमाल करने पर भी उनका बिल 0 आया है। महिलाओं ने कहा कि अब आगे भी हमे उम्मीद है कि जैसा मान सरकार ने चुनावो से पहले कहा था कि महिलाओं के खातों में 1 हजार रुपये डाले जाएंगे। वो भी आने शुरू हो जाएंगे।

पिंकी ने कहा कि जैसे मान सरकार ने हमारे बिजली के बिल माफ किये है वैसे ही नशो पर भी नकेल कसी जाए। क्योंकि जितने रुपये का राशन एक महीने का घर मे लगता है उससे ज्यादा रुपयों का तो लोग नशे कर रहे है। जिससे मिडल क्लास लोगो को काफी परेशानी आती है।

वहीं दूसरी ओर सरबजीत ने बताया कि जब हमारा बिल आया तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ शून्य बिल आया है। फिर बाद में आसपास के घरों में जाकर पता किया तो तकरीबन सबके बिल ही 0 से लेकर ₹10 तक आए हुए थे।

इलाका निवासी सुनीता का कहना है कि जैसे हमारे अब बिजली के बिल मान सरकार की ओर से माफ कर दिए गए हैं वैसे ही अब महिलाओं को ₹1000 पेंशन के तौर पर भी सरकार देना शुरू कर दे ताकि मिडल क्लास फैमिली यों में कुछ आमदन के सोर्स बन जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *