वार्ड नम्बर 56 में लगाया गया नया ट्रांसफार्मर

जालंधर (बृजेश शर्मा) : वार्ड नम्बर 56 में पड़ते काज़ी मोहल्ले के नज़दीक संतोष नगर एवँ अमरीक नगर में लोगों को लाइट में लो वोल्टेज की बहुत बड़ी समस्या आ रही थी, जिसकों लेकर विधायक रमन अरोड़ा ने आज काज़ी मंडी में एक नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया। जिसकी सप्लाई संतोषी नगर एवँ अमरीक नगर के लोगों को जाएंगी। इस मौके पर विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि सेंट्रल हल्के के विकास में कोई भी कभी आने नहीं दी जाएंगी। सभी कामों को पहल के आधार पर किया जाएगा। और कहा कि लोगों की समस्याओं का हल करवाना मेरा मौलिक कर्तव्य है।

इस दौरान वॉर्ड नम्बर 56 के आप नेता तरुनपाल सिंह ने बताया कि पिछले 20 सालों से लोगों को लाइट में लो वोल्टेज की समस्या आ रही थी, इस समस्या को लेकर विधायक रमन अरोड़ा को अवगत करवाया, विधायक द्वारा ना कोई देरी किए इस काम को जल्द हल किया गया, साथ ही इलाक़ा निवासियों ने विधायक रमन अरोड़ा एवं वार्ड 56 के तरुनपाल का आभार जताते कहा कि अब हम सुख की नींद सो सकेंगे और हमारे बच्चे अच्छे ठंग से लाइट में पड़ सकेंगे।

इस मौके पर वार्ड प्रभारी तरुणपाल सिंह रिंपी, पलविंदर सिंह, मनदीप सिंह, अनिल चड्ढा, कुलविंदर सिंह, अंकित, रमनदीप सिंह, विक्की, रमन, सिमरनजीत सिंह, सतनाम सिंह, संजय गिल, मेहर चंद इत्यादि इलाक़ा निवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *