वार्ड नं 63 से मनदीप खेड़ा बन रहा लोगो की पहली पसंद

जालंधर 25 अगस्त : वार्ड नं 63 में इस बार निगम चुनावो में आम आदमी पार्टी मनदीप खेड़ा को टिकट दे सकती है। क्योंकि पिछले लंबे समय से समाज सेवी के रूप में लोगो की सेवा करते आ रहे है। जब से पॉलिटिक्स में कदम रखा है तब से लोगो के बीच मे रहकर लोगो की समस्याओं को हल करवा लोगो के दिलो में बस गए है। जिससे आने वाले चुनावों में लगता है कि इस बार आम आदमी पार्टी से मनदीप खेड़ा को उतारा जा सकता है। हालांकि अभी चुनावो का बिगुल नही बज और न ही अभी तक इसके बारे में कुछ क्लियर है कि निगम चुनाव कब होंगे।
मनदीप व उसका परिवार पिछले लंबे समय से लोगो की सेवा कडता आ रहा है। समाज सेवा के रूप में हमेशा लोगो की मदद करते रहते है। लोगो का भी इसमें भरपूर समर्थन मिल रहा है। मनदीप के दादा बिशन चंद पंजाब पुलिस में बतौर एसएसपी रिटायर्ड हुए है। और इनके पिता जोगिंदर पाल (पांडे) सब इंस्पेक्टर रिटायर्ड हुए है। इनके पिता ने भी नोकरी करते समय लोगो की काफी मदद भी की है। इनको सब पांडे नाम से जानते है।
इस बारे में जब मनदीप से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि मैं पहले जनता का हु। जनता के जितने काम आ सकू वह भी कम है। क्योंकि जनता की सेवा करने से मुझे एक अलग ही सुकून मिलता है। निगम चुनावो पर मनदीप ने कहा कि यह तो पार्टी हाईकमान का फैंसला है। अगर टिकट देंगे या नही भी लेकिन जनता की सेवा ऐसे ही करता रहूंगा। साथ ही मनदीप ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी नार्थ हल्के के इंचार्ज दिनेश ढल्ल का भी में तह दिल से शुक्रिया कडता हु। जिन्हों ने आज मेरी एक पहचान पार्टी में युवा नेता के रूप में बनवाई है। क्योंकि उनके कर कमलों से आज मैं यहाँ तक पहुंचा हु। दिनेश ढल्ल ने हमेशा अपने छोटे भाई की तरह मुझे रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *