नगर निगम के कामो की एक बार फिर खुली पोल

जालंधर का नगर निगम हमेशा ही किसी ना किसी काम को लेकर सुर्खियों में रहता है। निगम के अधिकारियों को भी हमेशा घोटालों मैं रहने का कई बार हाउस मीटिंग में भी कहा गया है क्योंकि निगम द्वारा जो भी काम किए जाते हैं वह हमेशा या तो अधर में लटक जाते हैं या अगर काम पूरा हो जाता है तो उसने कोई ना कोई कमी रह जाती है।

ऐसा ही एक मामला आज फिर देखने को मिला है चिक चिक चौक के नजदीक नगर निगम द्वारा ही बनाई गई सड़क में आज नगर निगम की गाड़ी फस गई क्योंकि जमीन धंस गई।
वीरवार दोपहर को आदर्श नगर इलाके में सीवरेज की समस्या को लेकर पहुंची सक्षम मशीन जब मिशन कंपाउंड के पास पहुंची। तब देखते ही देखते गाड़ी का पिछला हिस्सा जमीन में धसना शुरू हो गया। गाड़ी के पिछले टायर करीब 3 से 4 फुट सड़क में धस गए।
वार्ड नंबर 68 से आम आदमी पार्टी के वालंटियर निकले अरोड़ा का कहना है कि यह सड़क करीब डेढ़ साल पहले कांग्रेस की सरकार के समय में बनी थी। सड़क की हालत आप देख ही रहे हैं। जो एक गाड़ी का भार नहीं खेल सकती वह सड़क कितने खर्चे और कितने अच्छे मटेरियल से बनी है इसका अंदाजा बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। इसमें पता चलता है कि कांग्रेस सरकार ने अपने समय में कितने घोटाले और घपले किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *