दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के पास आ गई कार टला बड़ा हादसा

नई दिल्ली (ब्यूरो) : दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे से मंगलवार को एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया, जिसमें गो फर्स्ट एयरलाइन के लोगो वाली एक कार इंडिगो विमान के पहिए के ठीक नीचे दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि कार विमान के पहिये से टकराकर बाल-बाल बच गई।

वीडियो को देखने के लिए लिंक को क्लिक करें

https://fb.watch/eEQD-rb5h5/

सूत्रों के अनुसार, विमान को कोई नुकसान नहीं पहुचा है और न ही कोई इस हादसे में घायल हुआ है. अधिकारियों ने कहा कि घटना के बाद विमान निर्धारित समय पर पटना के लिए रवाना हो गया. इस विमान को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर खड़ा किया गया था.

वहीं इस मामले में नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच के आदेश दे दिए हैं. जानकारी के अनुसार, यह घटना हवाई अड्डे के टर्मिनल टी-2 के स्टैंड नंबर 201 पर हई है. डीजीसीए अधिकारियों ने बताया कि कार चालक की जांच (ब्रेथ एनलाइज़र टेस्ट) की गई और हादसे के समय उसके नशे में नहीं होने की बात सामने आई है.

बता दें कि विमान मंगलवार सुबह पटना के लिए रवाना होने के लिए तैयार खड़ा था, तभी गो फर्स्ट एयरलाइन की एक स्विफ्ट डिज़ायर कार उसके नीचे आ गई. अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद विमान ने तय समय पर पटना के लिए उड़ान भरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *