ट्रक चालक ने कर दी लोगो की नींद हराम

जालंधर 2 मार्च (ब्यूरो) : जालंधर के बस्ती शेख इलाके में स्थित गीता कॉलोनी में उस समय एक ट्रक चालक ने लोगो की नींद हराम कर दी।जब इलाका निवासी अपनी गहरी नींद में सो रहे थे तब एक ट्रक चालक गली में आ घुसा और वहां पर खड़े कई वाहनों को जहां नुकसान पहुंचाया।

वही जब इलाके के लोगों ने उसे पकड़ा तो उसने जरूरत से ज्यादा नशा किया हुआ था।

जिसके बाद इलाका निवासियों ने उसके मुंह पर पानी डाला जिससे उसे कुछ होश में लाना चाहा लेकिन पानी के बावजूद भी वह होश में ना आ पाया। जब इलाका निवासियों ने उस ट्रक चालक को नीचे उतारा तो उससे खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था। जब ट्रक चालक के मुंह पर पानी फेंका गया तो वह गाली गलौज करने लगा जिसके बाद उक्त युवक जिसने पानी फेंका था उससे हाथापाई भी करने लगा।


वही इस हंगामे में मौजूद मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने बताया कि वह यहां से गुजर रहे थे कि तभी एक ट्रक सामने से आया। क्योंकि बहुत तेज रफ्तार था।जिससे बचने के लिए हमने युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल को छोड़ जान बचाई। युवकों ने बताया कि वह ट्रक चालक ने पहले कई गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ हमारी और आया। जिसके बाद एक घर में जा घुसा। जब लोगों ने उस चालक को पकड़ लिया तो उससे उसका एड्रेस पूछने लगे लेकिन वह इतना नशे में धुत था कि अपना पता भी सही तरह से नहीं बता पा रहा था। हर बार गलत पता बता रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *