जालन्धर : पहले एक दुकान से चुराया फ़ोन फिर दूसरी दुकान पर चला गया बेचने

जालन्धर 6 फरवरी (ब्यूरो) : जालन्धर के शहीद भगत सिंह चौक के नजदीक मोबाइल की मशहूर दुकान चड्ढा मोबाइल हाउस में आज उस समय माहौल ऐसा बन गया।

जब उस दुकान पर एक युवक वहां चोरी का मोबाइल बेचने के लिए आ गया। जिसके बाद उसको दुकानदार ने वहां दबोच लिया। और पुलिस के हवाले कर दिया।
दरअसल यह मोबाइल चोर गोराया में स्थित एक मोबाइल की दुकान पर आज दोपहर को मोबाइल चोरी करके फरार हो गया। मोबाइल चोरी करते हुए वह वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसके बाद कुछ दुकानदार ने उस सीसीटीवी फुटेज को हर जगह वायरल कर दिया। जिसके बाद यह फुटेज जालंधर के चड्डा मोबाइल हाउस के मालिक के पास पहुंची। तभी यह युवक मोबाइल बेचने के लिए दुकान पर आ गया। जिसे देख सभी को शक कुआं की है। तो वही युवक है जो पुराना में मोबाइल चोरी करके फरार हुआ था। जिसके बाद दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों और दुकान मालिक ने उसे धर दबोचा। साथ इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी।
उक्त युवक की पहचान अरुण निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। अरुण ने बताया कि वह मोबाइल चोरी करके लाया था और यहां पर बेचने के लिए पहुंचा था। अरुण ने यह भी कबूला कि वह चड्डा मोबाइल हाउस पर पहले भी मोबाइल बेच कर गया है। वही मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने उसे काबू कर उसके पास से तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं। पीसीआर टीम उसे वहां से थाने ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *