जालन्धर के इस इलाके में चली एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां

जालन्धर 1 फरवरी (ब्यूरो) : बुधवार को जालंधर के न्यू अमृत विहार रोड पर बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। गोलियां चलाते हुए वह मौके से फरार हो गए। इतना ही नहीं वापिस जाते जाते बाबा मोहन दास स्कूल के 2 छात्रों का मोटरसाइकिल भी छीन लिया और अपना मोटरसाइकिल वहीं छोड़ भाग निकले।


जानकारी के अनुसार अमृत विहार रोड के एक दुकानदार सुरिंदर कुमार जो कि सलेमपुर का रहने वाला है। उसने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने घर खाना खाने के लिए जा रहा था कि उसी दौरान उसका मोटरसाइकिल एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ टकरा गया। दूसरे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने मुंह बांधे हुए थे और इस हादसे के बाद बहस बाजी करनी शुरू कर दी। मेरे मोटरसाइकिल से ज्यादा नुकसान होने के कारण जब उक्त युवकों को मुआवजा देने के लिए कहा गया।तो पीछे बैठे युवक ने रिवाल्वर निकाल गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसे दुकानदार डरकर साइड हो गया। तभी उसी दौरान बाबा मोहन दास स्कूल से अपने मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को उन्होंने घेर लिया और उनकी बाइक छीन कर मौके से फरार हो गए। लोगों ने बताया कि उन्होंने तेरी 5 से 6 गोलियां चलाई है।
वही मौके पर पहुंचे एक छात्र के परिजन ने बताया कि वह इस घटना के बाद सूर्य एनक्लेव से यहां तक पहुंच गए हैं लेकिन जालंधर पुलिस ऐसी है कि इस वारदात को करीब 2 घंटे होने को आए हैं। लेकिन पुलिस अभी तक नहीं पहुंची।
वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलियां चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर रहे हैं और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *