जालंधर : SOOD HOSPITAL के खिलाफ की सड़क जाम कर लगाया धरना,जाने क्यों

जालंधर 13 मार्च (ब्यूरो) : बस्ती शेख रोड पर स्थित SOOD HOSPITAL में Expire Glucose का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। अस्पताल के खिलाफ आज परिजनों ने अस्पताल के बाहर सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन कर रहे है।

परिजनों का आरोप है कि उनके व्यक्ति की सर्जरी के बाद इलाज दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने व्यक्ति का शव रख कर अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। परिजनों का कहना है कि अस्पताल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, और इनका लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए।

परिजनों ने डॉक्टर मुर्दाबाद के नारे लगाकर प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि दो दिन पहले ही SOOD HOSPITAL में मरीज को Expire Glucose चढ़ाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद आज व्यक्ति की मौत के बाद एक बार फिर से Expire Glucose को लेकर अस्पताल चर्चा में आ गया है।

वहीं इस मामले को लेकर डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश की गई।ताकि मामले की सच्चाई के बारे में पता लग सके।लेकिन भारी रोष के चलते डॉक्टर से संपर्क नहीं हो पाया। अगर डॉक्टर अपना पक्ष रख चाहे तो वह भी अपना पक्ष रख सकते है। उनके पक्ष को भी सबूतों के आधार पर प्रमुखता से छापा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *