जालंधर : सिनेमा से फ़िल्म देख बाहर आए युवकों को फ़िल्म पड़ गई भारी

जालंधर 29 मई (ब्यूरो) : जालंधर अमृतसर हाइवे पर स्थित सरब मल्टीप्लेक्स में रविवार रात को फ़िल्म देखने आए युवकों पर कुछ अन्य युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

https://fb.watch/kQ25S9AAnl/?mibextid=Nif5oz

हमले का कारण क्या अभी तक किसी को भी नही पता।
हमले में घायल हुए युवकों की पहचान करणदीप व जशन दीप के रूप में हुई है। यह सारी घटना मल्टीप्लेक्स में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जहां पहले एक युवक जैसे ही सिनेमा से बाहर आता है तो कुछ युवक उस ओर हमला कर देते है। जिसके बाद एक कार वहां पर आती है।

उसमें से युवक तेजधार हथियार निकालते है। और उस से हमला कर देते है। इस सब मे जो भी उक्त युवक को बचाने की कोशिश करता है। उसपर भी वह युवक हमला करते दिखाई दे रहे है। जिसके बाद वह फरार हो जाते है।
जानकारी देते हुए घायल के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक फ़िल्म देखने गए हुए थे। जिसके बाद वह जब बाहर आते है तो उन पर हमला हो गया। जब इस सम्बंध में हमे पता चला तो तुरंत हम उनको लेकर अस्पताल में आ गए।

पुलिस इस घटना के करीब 5 घंटे बाद पहुंची।जब इस सम्बंध में हमने मल्टीप्लेक्स के मैनेजर से CCTV मांगी तो उसने देने से इनकार कर दिया।
मौके पर पहुंचे थाना 8 के प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि अभी उन युवकों का इलाज चल रहा है। उनके बयान लेने के बाद करवाई की जाएगी। वहां से हमने CCTV फुटेज ले ली है। कुछ युवकों को भी हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *