जालंधर : सरकारी खंबे पर बिजली का मीटर लगाने को लेकर इलाका निवासी व सरकारी मुलाजीमो में हुआ जमकर हंगामा,देखें वीडियो

जालंधर 6 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में बीती रात वेरका मिल्क प्लांट के पास पढ़ते बल्ल अस्पताल के पीछे वाले इलाके में सरकारी खंबे पर बिजली का मीटर लगाने को लेकर विवाद हो गया।

https://fb.watch/jK8k-07ZQS/

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें व पेज को लाइक व फॉलो करें

जानकारी के अनुसार थाना एक की पुलिस बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ एक घर के बाहर सरकारी खंबे पर बिजली का मीटर लगाने आई थी। घर वालों की तरफ से पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारियों पर उनकी जगह पर किसी सरकारी शख्स की शह पर नाजायज कब्जा कर बिजली का मीटर लगाने के आरोप लगाए गए हैं। इसी बात को लेकर पुलिस और घरवालों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। जिसमें एक बुजुर्ग बेसुध हो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। घर वालों ने नाजायज कब्जे के आरोप लगाते हुए जब पुलिस के अधिकारी और मुलाजिम को रोकने की कोशिश की, तो पुलिस वाले घरवालों के साथ धक्का-मुक्की और जबरदस्त हाथापाई करते हुए नजर आए।

मीडिया द्वारा जब थाना नंबर 1 के एसएचओ से इस बारे में बात करनी चाही,तो वह कैमरे से बचते हुए नजर आए और घरवालों का विरोध देखते हुए सरकारी खंबे पर बिजली का मीटर लगाकर मौके से चले गए। पुलिसवालों और बिजली विभाग के अधिकारियों के जाते ही स्थानीय लोगों द्वारा घर के बाहर सरकारी खंबे पर लगे मीटर को पत्थरों से क्षतिग्रस्त करके तोड़ दिया गया। स्थानीय जगह के लोगों से भी जब इस सारे मामले की असल वजह जानने की बात की गई। तो किसी ने भी अपना पक्ष नही रखा।

लेकिन जब आज सुबह इस मामले को लेकर जब थाना 1 के प्रभारी जतिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उसी जगह पर दोबारा मीटर लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *