जालंधर : लोकसभा उपचुनाव में कुछ इस अंदाज में वोट मांगने निकला नीटू शटरा वाला

जालंधर 6 मई (रमेश महेंद्रू) : अपने अंदाज व विवादों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहने वाला नीटू शटरा वाला इस बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है।

जालंधर में होने वाले लोकसभा उप चुनावो को लेकर जहां हर राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवार अपनी वोट के लिए रोजाना जोर लगा रहे है। तो कहीं अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता जालंधर में जुटे हुए है। वहीँ इस चुनाव में आजाद उम्मीदवार नीटू शटरा वाला भी अपने लिए वोट मांगने के लिए निकल पड़ा है कुछ अलग ही अंदाज में,जहां वो शक्तिमान की वेशभुषा डालकर अपने लिए वोट मांग रहा है।

नीटू ने अपने मोटरसाइकिल पर स्पीकर लगाकर खुद ही प्रचार कर रहा है। वही नीटू ने कहा कि हर इंसान को इतना हक है कि वह कभी भी कोई भी चुनाव लड़ सकता है। उन्होंने कहा कि आज के समय मे इंसान को इंसान नही समझा जाता,लेकिन मैं इंसान की कदर करता हूं।

मैंने इस चुनाव को लेकर दिन रात मेहनत कर रहा हूं। चाहे पैदल या चाहे जिस भी हाल में रहू लेकिन अपने लिए प्रचार करता रहूंगा। लोग मुझे बहुत प्यार दे रहे है।इतना ही नही लोग अपने घरों में खाना भी खिलाते है और मेरे लिए खर्चा भी कर रहे है। मैं थ दिल से लोगो के धन्यवादी हू।
नीटू ने कहा कि लोग अब बदलाव चाहते है वह अब किसी को भी वोट नही डालेंगे,इस बार सिर्फ मेरे को ही वोट डालकर जितवाएँगे।इस चुनाव को जीतने के बाद लोगो की सेवा करूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *