जालंधर : मुस्लिम भाईचारे के साथ मुख्यमंत्री मान व सुखबीर बादल ने मनाई ईद

जालंधर 22 अप्रैल (ब्यूरो) : आज के दिन जहां पूरे देश में ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है वहीं आज जालंधर के गुलाब देवी रोड स्थित मस्जिद में मुस्लिम भाईचारे के साथ ईद मनाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान पहुंचे।

उन्होंने जहां मुस्लिम भाईचारे को इस दिन की शुभकामनाएं दी। वहीं उन्होंने कहा कि इस त्यौहार को सभी वर्ग के लोगों को मिलजुलकर मनाना चाहिए। यह त्यौहार एक दूसरे को गले लगा सभी पुराने मनमुटाव को मिटाकर इस त्यौहार को मनाना चाहिए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि पंजाब में अमन शांति कायम रहे।

वहीं दूसरी और अशोक नगर में शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल पहुंचे।जालंधर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के सीनियर नेता अपना डेरा जमाए बैठे हुए हैं। जालंधर के गुलाब देवी रोड स्थित ईदगाह में ईद के मौके पर आज जहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे वहीं शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल भी पहुंचे। जाओ उन्होंने सभी देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि हमेशा से ही शिरोमणि अकाली दल और मेरे पिता सरदार प्रकाश सिंह बादल का यही रहा है कि किसी भी धर्म में किसी का भी कोई भी त्यौहार हो उसे वहां पहुंचकर मिल बांट कर मनाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *