जालंधर : बस टिकट लेने को कहा तो महिला ने कंडक्टर की पिटाई कर किया अगवा,देखें वीडियो

जालंधर 15 मार्च (ब्यूरो) : पंजाब रोडवेज की बसों में महिलाओं को फ्री बस सेवा भी रास नहीं आ रही। अब तो हद ऐसी पार हो गई है कि जब बस कंडक्टर ने टिकट लेने के लिए कहा तो महिला ने साफ साफ मना कर दिया कि मैंने टिकट नहीं लेनी।

जिसको लेकर जब बस कंडक्टर ने सीटी बजा बस को रुकवा उस महिला को बाहर निकाल दिया। तो महिला ने भी पूरी बदमाशी दिखा उस कंडक्टर के साथ हाथापाई की और उसे किडन्याप कर वहां से ले गए।
जानकारी देते हुए पंजाब रोडवेज बस के ड्राइवर सराज सिंह ने बताया कि वह जालंधर बस स्टैंड डिपो एक में ड्राइवर है। कल दोपहर को वह अपने कंडक्टर यादविंदर कुमार के साथ ड्यूटी पर तैनात था।

जब अमृतसर से दोपहर करीब 2:30 बजे बस लेकर जालंधर की ओर रवाना हुआ तो एक महिला को टिकट लेने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। उसके बाद उक्त महिला कंडक्टर के साथ बहस बाजी करने लगी। जिसके बाद कंडक्टर ने सीटी बजा बस को रुकवा दिया और उक्त महिला को अड्डा मलेसिया पर उतार दिया। और बस को आगे ले गए। जब बस बाबा बकाला साहिब के पास पहुंची तो उक्त महिला मोटरसाइकिल पर सवार अन्य महिलाओं और युवक रॉन्ग साइड से बस के आगे आ गए। बस चालक ने बस रोक दी तो वह महिला और युवक कंडक्टर के साथ हाथापाई करने लगे और महिला ने ईट उठाकर कंडक्टर के मारी।

इतना ही नहीं उन्होंने सवारियों के साथ भी मारपीट की जिसके बाद उक्त कंडक्टर यादवेंद्र को जबरदस्ती वहां से ले गए। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने जख्मी हालत में कंडक्टर को बरामद कर व्यास के अस्पताल में दाखिल करवाया है।जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर कई धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *